शॉर्ट टर्म के के लिए यह Railway स्टॉक बहुत ही बढ़िया है : जानें टारगेट

Written by Team Sarkari Aadmi

Published on:

Stocks to BUY: छोटे अवधी के लिए एक्सपर्ट ने रेलवे के लिए काम करने वाली कंपनी Ratnaveer Precision को सेलेक्ट किया है। जानिए इसके लिए एक्सपर्ट ने क्या टारगेट और स्टॉपलॉस दिए हैं।

Stocks to BUY: शनिवार को शेयर बाजार विशेष रूप से पूरे दिन के लिए खुला रहा और कारोबार हुआ। अंत में सेंसेक्स 236 अंकों की तेजी के साथ 71423 और निफ्टी 109 अंकों की तेजी के साथ 21571 अंकों पर क्लोज हुआ। यहाँ तक की स्मॉलकैप इंडेक्स में भी तेजी रही। सोमवार को बाजार क्लोज रहेगा। एक्सपर्ट ने छोटे अवधी के निवेशकों के लिए रेलवे के लिए काम करने वाली स्टील प्रोडक्ट बनाने वाली Ratnaveer Precision और La Opala  को कैश मार्केट से सेलेक्ट किया है। जानिए इनके लिए एक्सपर्ट्स ने टारगेट और स्टॉपलॉस क्या दिए हैं।

Ratnaveer Precision

सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने कहा कि मौजूदा समय में रेलवे स्टॉक्स में जबरदस्त तेजी है। इस समय जिन कंपनियों के नाम के आगे या पीछे रेलवे शब्द लगा है वे बूम कर रहे हैं। Ratnaveer Precision स्टील वॉशर की मैन्युफैक्चरर और सप्लायर है। इस कंपनी के नाम में रेलवे शब्द नहीं है लेकिन यह कंपनी रेलवे के लिए काम करती है। यह कंपनी रेलवे के कुछ सेक्टर के अलावा एयरोस्पेस, विंड मिल्स समेत कई और भी अलग-अलग सेक्टर के लिए काम करती है।

Ratnaveer Precision शेयर का टारगेट

Ratnaveer Precision का शेयर साढ़े सात प्रतिशत की तेजी के साथ 125 रुपए पर जाकर बंद हुआ। शॉर्ट टर्म के लिए इसका टारगेट 135 रुपए और स्टॉपलॉस 110 रुपए का दिया गया है। इस स्टॉक का 52 वीक हाई प्राइस 138 रुपए है। कंपनी का मार्केट कैप 600 करोड़ रुपए का है। इस स्टॉक में पिछले एक हफ्ते में 6 फीसदी और पिछले एक महीने में 11 फीसदी का तेजी आया है।

La Opala शेयर का टारगेट प्राइस

एक्सपर्ट की जो दूसरी कंपनी पसंद है वो La Opala है। इस कंपनी का शेयर लगभग चार फीसदी की तेजी के साथ 372 रुपए पर बंद हुआ। इस शेयर का शॉर्ट टर्म टारगेट 395 रुपए है और इसमें 355 रुपए का स्टॉपलॉस रखना है। यह कंपनी ग्ला प्रोडक्ट्स बनाती है।इस सेगमेंट में कंपनी का मार्केट शेयर 50 प्रतिशत है। पिछले एक हफ्ते में इस कंपनी के स्टॉक में लगभग तीन प्रतिशत की तेजी आई है और पिछले एक महीने में 4 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है।

(डिस्‍क्‍लेमर: इस पोस्ट में जो स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह दी गई है वो ब्रोकरेज हाउस/एक्सपर्ट द्वारा दी गई है। ये SarkariAadmi.com के विचार नहीं हैं। किसी भी प्रकार के निवेश करने से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श जरूर कर लें।)

Leave a Comment